देसी पिस्तौल सहित आरोपी को क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने किया गिरफ्तार

फरीदाबाद- डीसीपी क्राइम श्री मुकेश मल्होत्रा के द्वारा अपराधिक मामलों में संलिप्त आरोपियों की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी सेठी मलिक की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है।

स्वतंत्रता दिवस पर बढ़ाई गई निगरानी में ड्यूटी के दौरान क्राइम ब्रांच टीम को मिली सूचना पर अवैध हथियार सहित आरोपी को थाना खेड़ी पुल एरिया से काबू किया है। आरोपी से पूछताछ में आरोपी का नाम दीपक है आरोपी मूल रूप से उत्तर प्रदेश के दनकौर के गांव खेलडी का तथा वर्तमान में खेड़ी पुल के हरी नगर का रहने वाला है।

आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी कट्टा बरामद हुआ। आरोपी से अवैध हथियार के संबंध में लाइसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाइसेंस पेश नहीं कर पाया आरोपी के खिलाफ थाना खेड़ी पुल में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज करके गिरफ्तार किया गया।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नोएडा के किसी व्यक्ति से ₹8000 में अपने शौक के लिए देसी पिस्तौल को खरीद के लाया था। आरोपी पर पूर्व में 2 मामले दर्ज है। आरोपी पहले जेल जा चुका है। आरोपी जेल से जमानत पर है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related posts

Leave a Comment